Tuesday, July 5, 2022
Homeअन्यजेएए लाइफस्टाइल लॉगिन और रजिस्ट्रेशन | JAA Lifestyle Login & Registration

जेएए लाइफस्टाइल लॉगिन और रजिस्ट्रेशन | JAA Lifestyle Login & Registration

जेएए लाइफस्टाइल (JAA Lifestyle) वेबसाइट यूनाइटेड किंगडम की एक वेबसाइट है। यह वेबसाइट धीरे-धीरे अपनी Global पहुंच का विस्तार कर रही है। हालाँकि यह अभी तक भारत में लॉन्च (launch) नहीं हुआ है, आप JAA लाइफस्टाइल लॉगिन प्रक्रिया और JAA लाइफस्टाइल लॉगिन और पंजीकरण प्रक्रिया के बारे में जान सकते हैं।

JAA Lifestyle वेबसाइट के users के पास अब वेबसाइट पर सूचीबद्ध विभिन्न गतिविधियों में भाग लेकर पैसे कमाने का एक नया तरीका है। यदि आप इस वेबसाइट के साथ पंजीकरण (Registration) करने और पैसे कमाने के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो नीचे दी गई post को पढ़ें।

आजकल हर कोई अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त पैसा कमाना चाहता है। इंटरनेट आज के environment में Revenue के एक Viable source के रूप में विकसित हुआ है। बहुत से लोग अभी भी घर बैठे पैसे कमाने के लिए इंटरनेट का उपयोग करते हैं। इसीलिए, इस पोस्ट में, हम जेएए लाइफस्टाइल (JAA Lifestyle) पर चर्चा करेंगे, अगर आप JAA Lifestyle लॉगिन और पंजीकरण प्रक्रिया को समझते हैं तो घर बैठे पैसे कमाने का एक तरीका है।

इसे भी पढ़े सट्टा मटका प्रभात मटका रिजल्ट

जेएए लाइफस्टाइल लॉगिन और पंजीकरण पोर्टल सूचना | JAA Lifestyle Login and Registration Portal Information

इंटरनेट ने हाल ही में पैसे कमाने के ढेर सारे तरीके लाए हैं। कुछ लोग वीडियो गेम से पैसा कमाते हैं, जबकि अन्य दूसरों को रेफर करने से पैसे कमाते हैं। आजकल लोगों के पास अपनी आय के Supplement के लिए कई अन्य तरीके हैं। जेएए लाइफस्टाइल (JAA Lifestyle) एक वेबसाइट है जो यूजर्स को पैसे कमाने का मौका देती है।

JAA Lifestyle लॉगिन प्रक्रिया को समझकर, आप कम समय में जल्दी से बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं। JAA Lifestyle एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप साधारण कार्यों को पूरा करके अतिरिक्त पैसा कमा सकते हैं। चूंकि वेबसाइट भारत में पूरी तरह से चालू नहीं है, इसलिए बहुत सारी जानकारी है जो अभी तक प्रकाशित नहीं हुई है। इस बीच, Analysts के अनुसार, JAA Lifestyle users को Advertisement देखकर, रेफरल योजनाओं में भाग लेकर और अन्य तरीकों से पैसा कमाने की अनुमति देता है।

जेएए लाइफस्टाइल (JAA Lifestyle) पैसे कमाने के लिए कई तरह के option provide करता है:-

Ad देखकर पैसे कमाएं
पैसे कमाने के लिए रेफरल प्रोग्राम से जुड़ें।
पैसा कमाने के लिए पोर्टल promotion।
गेटवे रेफर करने के बाद, एक Prize मिलेगा।

JAA Lifestyle Company Profile
Portal Name- Jaa Lifestyle
Company Type- Private
Registration Number- 12752289
Country Location- United Kingdom
Address- 37th Floor One Canada Square, London, England, E14 5AB
Status- Active
Official Website- jaalifestyle.com

जेएए लाइफस्टाइल लॉग इन के बारे में अधिक जानकारी | More about JAA Lifestyle Login

जेएए लाइफस्टाइल (JAA Lifestyle) एक तरह का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। JAA Lifestyle का उपयोग करने के लिए, आपको पहले पंजीकरण (Registration) करना होगा। इसके बाद आप लॉग इन कर पाएंगे।

जेएए लाइफस्टाइल पंजीकरण (Registration) के लिए केवाईसी (KYC) verification आवश्यक है। इसके अलावा कंपनी को रजिस्ट्रेशन के लिए 18 यूरो (करीब 1600 भारतीय रुपये) का खर्च आता है। क्योंकि अधिकांश लोगों के लिए 1600 रुपये एक महत्वपूर्ण राशि है|

आपको बता दें कि आप अपनी JAA लाइफस्टाइल लॉगिन आईडी JAA लाइफस्टाइल की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं। यह यूनाइटेड किंगडम में मुख्यालय वाली एक फर्म है जो अपने ग्राहकों को कई पैसा बनाने वाली योजनाएं प्रदान करने के लिए जानी जाती है। यूजर्स इसे कई तरह से इस्तेमाल कर काफी पैसा कमा सकते हैं। यह कोशिश करने के लिए एक excellent forum है, चाहे वह Ad देख रहा हो या रेफरल (referral) योजनाओं के माध्यम से पैसा कमा रहा हो। जेएए लाइफस्टाइल (JAA Lifestyle) इस योजना का लक्ष्य उन युवाओं (youth) के लिए है जो घर बैठे Money कमाना चाहते हैं।

इसे भी पढ़े सट्टा मटका मधुर मोर्निंग मटका रिजल्ट

JAA लाइफस्टाइल रजिस्ट्रेशन के बारे में अधिक जानकारी | More information about JAA Lifestyle Registration

आइए आपको बताते हैं JAA लाइफस्टाइल कंपनी के app.eehhaaa.com के साथ nexus के बारे में। और ahaha एक मार्केटिंग फर्म है। जेएए लाइफस्टाइल (JAA Lifestyle) इस कंपनी के सहयोग से अपने पोर्टल पर Ad चलाती है। इस कंपनी के हाल ही में 90 लाख एक्टिव यूजर्स थे। इस खुशी के सम्मान में कंपनी ने एक सेलिब्रेशन भी आयोजित किया है।

Ad देखकर पैसे कमाने के लिए आपको JAA लाइफस्टाइल के लिए नामांकन करने के बाद app.eehaaa.com के लिए भी पंजीकरण (Registration) करना होगा।

जेएए लाइफस्टाइल के लिए केवाईसी पंजीकरण शुल्क | KYC Registration Fee for JAA Lifestyle

जेएए लाइफस्टाइल (JAA Lifestyle) activities में शामिल होने से पहले उम्मीदवारों को पहले जेएए लाइफस्टाइल पोर्टल पर पंजीकरण करना होगा। पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करने के बाद, आपको 18 यूरो (लगभग 1600 रुपये) का केवाईसी शुल्क देना होगा।

पंजीकरण और केवाईसी के बाद, आपको विभिन्न लागू योजनाओं में से चयन करना होगा। आपके द्वारा चुनी गई योजना के अनुसार आपको payment करना होगा। पैसे कमाने के लिए आपके द्वारा चुनी गई activities के आधार पर, कई योजनाएं accessible हैं।

पंजीकरण और केवाईसी (Registration and KYC) के बाद, आपको विभिन्न लागू योजनाओं में से चयन (selection) करना होगा। आपके द्वारा चुनी गई योजना के अनुसार आपको payment करना होगा। पैसे कमाने के लिए आपके द्वारा चुनी गई activities के आधार पर, कई योजनाएं accessible हैं।

इसे भी पढ़े डीपी बॉस कल्याण चार्ट

EEHHAAA पंजीकरण प्रक्रिया

जिन लोगों ने अभी तक EEHHAAA पोर्टल के लिए पंजीकरण नहीं कराया है, वे app.eehhaaa.com पर जाकर और निर्देशों का पालन करके ऐसा कर सकते हैं। जो लोग जेएए लाइफस्टाइल (JAA Lifestyle) के साथ पहले ही पंजीकरण करा चुके हैं, उन्हें नए प्लेटफॉर्म के लिए फिर से ऐसा करना होगा। जिन लोगों ने अभी तक जा लाइफस्टाइल के लिए साइन अप नहीं किया है, वे ऐसा कर सकते हैं।

–> रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको सबसे पहले Official website पर जाना होगा।

–> इसके बाद आपके सामने वेबसाइट की लॉगिन स्क्रीन आ जाएगी। आपको ड्रॉप-डाउन मेनू से “रजिस्टर” विकल्प चुनना होगा।
–> अब आपके सामने एक फॉर्म खुलेगा। यदि आप सदस्य हैं तो आपको अपनी जा लाइफस्टाइल लॉगिन जानकारी दर्ज करनी होगी।
–> जो लोग जेएए लाइफस्टाइल सदस्य नहीं हैं, वे दाईं ओर “नहीं, मैं जेएए लाइफस्टाइल सदस्य नहीं हूं” विकल्प का चयन कर सकता हूं।
–> फॉर्म पूरा करने के बाद, “submit” बटन पर क्लिक (click) करें। आप EEHHAAA पोर्टल के लिए इस तरह से Registration कर सकते हैं।

JAA लाइफस्टाइल लॉगिन प्रक्रिया

–> साइनअप प्रक्रिया को पूरा करने के बाद, अपने जेएए लाइफस्टाइल (JAA Lifestyle) खाते (account) तक पहुँचने के लिए इन steps का पालन करें:
–> JAA Lifestyle की मुख्य वेबसाइट https://jaalifestyle.com/ पर एक बार फिर विजिट करें।
–> होमपेज के top पर, लॉगिन बटन पर क्लिक करें।
–> उसके बाद, आपको अगली स्क्रीन पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल सही ढंग से दर्ज करना होगा।
–> अंत में, अपने JAA लाइफस्टाइल खाते तक पहुंचने के लिए लॉग इन पर क्लिक करें।

JAA लाइफस्टाइल फ़ोन नंबर update

आपको अपना जेएए लाइफस्टाइल (JAA Lifestyle) registered मोबाइल नंबर अपडेट करने के लिए नीचे दिए गए steps का पालन करना होगा।

–> JAA Lifestyle पर जाएं और लॉग इन करें।
–> फिर Personal information टैब चुनें।
–> फिर, माई डिटेल्स के आगे, अपडेट विकल्प चुनें।
–> अब अपना सही सेल फोन नंबर टाइप करें और save को click करें।

इसे भी पढ़े फ्री फायर रिडीम कोड

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments