Friday, December 2, 2022
HomeSatta Kingसिंघम लॉटरी चार्ट रिजल्ट | Singham Lottery Chart Result

सिंघम लॉटरी चार्ट रिजल्ट | Singham Lottery Chart Result 2nd December 2022

Singham Lottery Chart Result

DROW TIME SANGAM CHETAK
09:00 AM 70 98
09:15 AM 13 04
09:30 AM 32 71
09:45 AM 30 49
10:00 AM 29 77
10:15 AM 50 62
10:30 AM 53 92
10:45 AM 31 27
11:00 AM 94 71
11:15 AM 40 66
11:30 AM 71 27
11:45 AM 57

सिंघम लॉटरी के बारे में | About Singham Lottery

अकेले हमारे देश में आजकल लगभग 450 लॉटरी और मटका खेल खेले जाते हैं। ऐसी परिस्थिति (Situation) में, प्रत्येक लॉटरी के अपने फायदे हैं, आमतौर पर, लॉटरी (lottery) या मटका खेल होते हैं जो केवल कुछ ही स्थानों पर उपलब्ध होते हैं या शहर में सीमित संख्या होते हैं जिनमें भाग लेना होता है। हालाँकि, आज की दुनिया में अधिकांश प्रमुख शहरों में सिंघम लॉटरी (Singham Lottery) खेली जा सकती है। और आप इस लॉटरी (lottery) को आसानी से खेल सकते हैं चाहे आप कहीं भी रहें|

सिंघम लॉटरी देश के धनी और businessman के बीच लोकप्रिय (famous) है, जो इसे खेलने के लिए एक बहुत ही वैध (valid) खेल बनाती है। यह एक साधारण खेल (simple game) है जिसे हर कोई खेल सकता है। भारत में, हर दिन 500 से अधिक लॉटरी खेल खेले जाते हैं, और इनमें से आधे से अधिक खेल फिक्सिंग और धोखाधड़ी (fixing and fraud) से जुड़े होते हैं, इस प्रकार हमें सिंघम लॉटरी (Singham Lottery) परिणाम (result) को देखना चाहिए। इसे रोजाना खेलने वालों का दावा (Claim) है कि इस लॉटरी में कभी किसी के साथ धोखाधड़ी (Fraud) नहीं हुई है।

इसे भी देखे

श्री बालाजी डे चार्ट रिजल्ट 2nd December 2022

नोएडा बाजार सट्टा किंग रिजल्ट 2nd December 2022

सिंघम लॉटरी (Singham Lottery) चार्ट में हर दिन, हजारों लोग, अमीर और गरीब (rich and poor), भाग लेते हैं, जिसके परिणामस्वरूप दसियों मिलियन डॉलर खर्च होते हैं। यदि आप एक ऐसे लॉटरी गेम की तलाश में हैं, जहां आप कम समय में बहुत सारा पैसा जीत सकें, तो सिंघम लॉटरी आपके लिए सही विकल्प (obtion) हो सकती है। ऐसी कई लॉटरी या मटका खेल (lottery or matka game) हैं जो केवल मटका बाजार में ही खेले जा सकते हैं। हालाँकि, सिंघम लॉटरी परिणाम (result) के साथ ऐसा नहीं है, यह लॉटरी खेल भारत के आधुनिकीकरण (modernization) के साथ विकसित हुआ है। ऐसी सेटिंग में यह लॉटरी न केवल ऑफलाइन (offline), बल्कि ऑनलाइन (online) भी खेली जा सकती है।

सिंघम लॉटरी कैसे खेले? how to play singham lottery

2nd December 2022 सिंघम लॉटरी का लकी नंबर क्या है? ➡ [random-number max=999 digits=3]

2nd December 2022 सिंघम लॉटरी में क्या आएगा? ➡ [random-number max=999 digits=3]

किसी भी वेबसाइट या ऐप (Website or app) को देखें जो आपको सिंघम लॉटरी (Singham Lottery) परिणाम (result) ऑनलाइन (online) खेलने की offer करता है। यदि साइट या ऐप (site or app) कोई संपर्क नंबर provide करता है, तो उस पर कॉल करें और सही जानकारी प्राप्त करें।

बहुत से लोगों को उस वेबसाइट (website) का इस्तेमाल करना चाहिए, इंटरनेट (internet) पर आजकल कई नई साइटें (sites) हैं जो सिंघम लॉटरी को खिलाने का वादा करती हैं, लेकिन उनके द्वारा कई लोगों को धोखा दिया गया है। ऐसे में हमारे देश में बहुत से युवा (Youth) ऑनलाइन (online) या कम समय में अधिक पैसा कमाने के लिए लगातार नए तरीके खोज रहे हैं, लेकिन कुछ ही लोगों के पास ऐसे तरीके हैं। जिसमें कम से कम समय में सबसे अधिक पैसा कमाया जा सकता है तो आप बिना किसी हिचकिचाहट के इसे आजमा सकते हैं और थोड़े समय में बड़ी रकम के मालिक बन सकते हैं, हालाँकि, यदि आप मटका गेम के लिए नए हैं, तो किसी भी धोखाधड़ी या फिक्सिंग (fraud or fixing) से बच के आपको खेलना चाहिए।

यदि आप वास्तव में सिंघम लॉटरी (Singham Lottery) खेलना चाहते हैं, तो आपने वेबसाइट (website) या किसी भी एप्लिकेशन (application) पर एक खाता (account) बना लिया है जो आपको इसे खेलने की अनुमति देगा। अपना खाता (account) बनाने के बाद, आपको उसे Fund देने की आवश्यकता होगी। जब आप सट्टा मटका ऑनलाइन (online) खेलने के लिए अपने खाते (accounts) में धनराशि जमा करते हैं। उसके बाद, आपको एक संख्या (number) चुननी (pick) होगी जिस पर आपको दांव (bet) लगाना है।

ऑनलाइन (online) सिंघम लॉटरी खेलने के लिए आपको पहले एक महीने के सट्टा परिणाम (result) को ट्रैक (track) करना होगा। उसके बाद, आपने केवल एक नंबर की बेट लगाई है। साथ ही, हमेशा उस राशि के आधे के बराबर बेट लगाएं, जिस पर आप दांव लगाना चाहते हैं। यह ऑनलाइन (online) सट्टा मटका खेलने के लिए एक शुरुआती गाइड है। अपना दांव लगाने के बाद, सिंघम लॉटरी परिणाम (result) और सूची (list) की जांच करके देखें कि क्या आपका बेट नंबर सट्टा सूची (list) में सूचीबद्ध (listed) है।

Disclaimer:- सिंघम लॉटरी जैसे खेल खेलना पूरे देश में प्रतिबंधित है, और ऐसा करते हुए पकड़ा गया कोई भी व्यक्ति कानूनी परिणामों का सामना कर सकता है। इसलिए ऐसे खेल खेलते समय सतर्क रहें।

इसे भी देखे

सट्टा मटका मिलन नाइट चार्ट रिजल्ट 2nd December 2022

सट्टा मटका मधुर मोर्निंग मटका रिजल्ट 2nd December 2022

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments