रहस्यमय लड़की की कहानी | Rahasyamay Ladki Ki Bhatakti Aatma Hindi Kahani

पिछले काफी समय से जयपुर के गली-मुहल्लों में साड़ी वाली एक मृत लड़की की तथाकथित ‘Rahasyamay Ladki Ki Bhatakti Aatma’ के किस्से सरगर्मी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। कुछ वर्ष पूर्व माहिरा नामक एक लड़की एक Durghtna में मौत का शिकार हो गई थी। लेकिन उसकी हर Barsi के पश्चात् Police को यह Report मिली कि किसी साड़ी वाली लड़की ने इस स्थान पर रात में किसी Motercar को मार्ग में रोका और उसके ड्राइवर से ‘Lift’ देने की प्रार्थना की।

उस लड़की से मिलने के एक-दो दिन बाद ही कार ड्राइवर स्वयं भी किसी-न-किसी हादसे का शिकार होकर मौत के मुंह में चला गया।

साड़ी वाली इस रहस्यपूर्ण लड़की का पहला शिकार जयपुर का एक बिजनेसमैन हुआ। यह बिजनेसमैन आधी रात के बाद एक Nightclub से निकलकर कार से अपने घर जा रहा था कि रास्ते में उसे एक साड़ी वाली लड़की ने रोका, कार रुकी तो लड़की ने कहा-“यदि आपको कष्ट न हो, तो आप मुझे मेरे घर तक छोड़ दीजिए।”

बिजनेसमैन इसके लिए मान गया। मगर जब उसने अपनी गाड़ी उस लड़की के बताए हुए Mohalle में रोकी तो उसने पाया कि लड़की कार से गायब थी। उस युवा ने यह Vichitr Ghatana अपने कई दोस्तों को भी सुनाई। घटना के तीन-चार दिन बाद ही एक Car Accident में उसकी Death हो गई।

इसे भी पढ़ें:-  भूतिया कमरा | Horror Stories in Hindi | Ghost Story

इस Incident के कुछ दिन बाद ही एक Mechanic तथाकथित Rahasyamay Ladki Ki Bhatakti Aatma का शिकार हो गया। रात के समय वह Mechanic Factory से अपना काम निबटाकर Scooter से अपने घर वापस लौट रहा था। रास्ते में उसे एक साड़ी वाली लड़की ने रोका और उससे कहा कि वह उसे करीब की ही एक बिल्डिंग तक पहुंचा दे। बताया जाता है कि Mechanic पहले तो कुछ झिझका, लेकिन तभी उसकी निगाह लड़की की गर्दन के आसपास के कुछ घावों पर पड़ी और उसका हृदय पसीज उठा। पूरे रास्ते लड़की पूरी तरह खामोश रही। Scooter के रुकने पर वह चुपचाप उससे उतर पड़ी और अभी Mechanic ने आगे बढ़ने के लिए अपना Scooter मोड़ा भी नहीं था कि वह पूरी तरह गायब हो चुकी थी।

आप पूछेगे, Mechanic का क्या हुआ? वह दो-चार दिन बाद ही अपने कुछ दोस्तों के साथ समुद्र में नहाने के लिए निकला और वहां पानी में डूबकर उसकी मौत हो गई।

Mechanic के बादत एक Police officer का नम्बर आया। Smuggling Control Department का यह Senior Officer एक रात Car से अपने घर वापस लौट रहा था। उसने देखा कि साड़ी पहने एक लड़की उसे रुकने का इशारा कर रही थी। उसने अपनी गाड़ी रोक दी।

उसे शक हुआ कि वह लड़की Criminals के किसी Gang से जुड़ी हुई है। लड़की ने उसे बताया कि वह एक Accident में Injured हो गई है और तुरंत अपने घर पहुंचना चाहती है। पुलिस आफिसर को उसने अपनी गर्दन पर हुए जख्म दिखाए। आखिर वह उसे उसके घर तक Lift देने के लिए मान गया। उसकी गाड़ी एक Bangale के सामने पहुंची, लड़की ने उसे वहीं रुकने को कहा। लड़की के अंदर जाने पर आफिसर ने सावधानीपूर्वक उस Bangale का Number नोट कर लिया और फिर Car अपने घर की ओर मोड़ ली।

इसे भी पढ़ें:- भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi | Ghost Story

अगले दिन उस लड़की के बारे में आवश्यक जानकारी लेने जब वह आफिसर उस Bangle पर पहुंचा, तो वहां रहने वाले एक Old Gentleman ने कहा कि उस लड़की का हुलिया बिल्कुल उसकी अपनी बेटी माहिरा जैसा है। उसने बताया कि सालों पहले एक दिन माहिरा अपने भाई के साथ घूमने के लिए निकली थी। आधी रात के बाद जब वह वापस लौट रहे थे तभी उनकी Car एक सालों के खंभे से जा टकराई। लड़का तो बच गया मगर माहिरा वहीं मर गई।

मगर बूढ़े पिता की यह Rahasyamay Ladki Ki Bhatakti Aatma ki Story सुनने के बाद Police Officer पर क्या गुजरी? तीन-चार दिन बाद ही Taskaro के एक Giroh को पकड़ने का प्रयास करते हुए वह Goliyo का शिकार हो गया।