भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi | Ghost Story

दोस्तों यह Real Horror Story In Hindi, एक Fictional real ghost story in hindi है | यह चार Dosto की कहानी है जो की एक साथ Party के कर के देर रात अपने घर को लौट रहें थे लेकिन रास्तें में उनके साथ कुछ डरावनी घटनाएँ होते हैं..| इस Real Horror Story In Hindi को लास्ट तक जरुर पढ़ें क्यूंकि यह एक बहुत Interesting और Horror Story है | आशा है कि आपको यह real Ghost Story जरूर पसंद आएगा |

उस रविवार की रात बारिश हो रही थी; मैं एक Restaurant में अपने कुछ Dosto के साथ बहुत अच्छा समय व्यतीत कर रहा था। लगभग आधी रात हो चुकी थी और Restaurant बंद होने वाला था इसलिए हमें वहां से निकलना पड़ा। हम बाहर आए,  और हमने एक दुसरे को Good Bye कहा और फिर मैं अपनी Car की ओर चला गया। मैं कार के अंदर गया और गाड़ी Start करके अपने घर की ओर जाने लगा। वह एक लंबा दिन था और वास्तव में थक गया था। यहाँ से मेरे घर की Driving Distance लगभग एक घंटे की थी।

रास्ते में, मुझे नींद महसूस होने लगा, इसलिए मैंने खुद को जगाये रखने के लिए Radio चालू कर दिया। लेकिन Radio के साथ कुछ Problem थी; कोई भी चैनल नहीं पकड़ रहा था और सिर्फ झिलमिलाने वाली आवाज आ रही थी।

मैं गाड़ी चलाते हुए Radio को चेक कर रहा था, तभी अचानक मैंने देखा कि कोई सड़क के बीचो- बिच मेरे कार के सामने कोई खड़ा था। मैं Stering को बाएं घुमाते हुए जोर का Break लगाया। कार के टायर से तेज आवाज आवाज हुई और कार रुक गई। मैं कार से बाहर यह देखने के लिए निकला की उसे कुछ हुआ तो नहीं लेकिन वहां कोई नहीं था। मैंने अपने कार के चारों ओर देखा और वहां भी जहां मैंने उस व्यक्ति को खड़ा देखा था, लेकिन चारों ओर देखने के लिए कोई नहीं था। लेकिन वहां कोई भी नहीं था, नाहीं कोई Tire Marks थे, ऐसा कुछ भी नहीं था जिस से यह लगे की वहां कुछ हुआ भी है।

मैंने सोचा कि मेरा दिमाग अब मेरे बस में नहीं हैं, क्यूंकि सचमुच उस समय मुझे बहुत नींद आ रही थी। मैं अपनी कार में वापस गया, कार की जांच की, सबकुछ काम कर रहा था, Radio को छोड़कर। इस घटना के बाद मैं थोडा  कमजोर महसूस कर रहा था और फिर मैं धीरे-धीरे अपने घर की ओर बढ़ने लगा। मैं 1 बजे रात में घर पहुंचा |

जैसे ही मैं अंदर आया, मेरा फोन बजा। यह सुमित था, यह उन्ही दोस्तों में से एक था जिनके साथ मैं आज रात कुछ देर पहले साथ मैं रात का खाना खा रहा था। वह चिंतित था और उसने कहा कि वह यह जांचने के लिए Call किया है कि मैं सुरक्षित रूप से घर पहुँचा या नहीं।

मैंने उस से कहा कि मैं ठीक हूँ और पूछा कि क्या हुआ है तुम इतने परेशान क्यूँ हो? वह उलझन में और डर हुआ लग रहा था। उसने कहा कि घर जाते समय, उसने एक आदमी को देखा जो बिलकुल मेरी तरह दिख रहा था और वह सड़क के बिलकुल बीचो-बिच खड़ा था। उसने सोचा कि उसने मुझे अपनी Car से टकर मार दिया, लेकिन जब वह बाहर निकल कर देखा, तो वहां कोई नहीं था।

यह बात बहुत ही अजीब था। मैंने कहा कि मैंने भी यही चीज़ अनुभव की है। तो उसने कहा कि उसने अन्य दो फ्रेंड्स को भी Call किया था, और यहां तक कि उन्होंने भी कुछ ऐसा ही देखा। वह यह कह कर घबराना शुरू कर दिया, मैंने उससे कहा कि अभी इसके बारे में ज्यादा मत सोचो और बस Bed पर जाओ और अच्छे से सो जाओ, हम कल इस बारे में बात करेंगे। Call के बाद, मैं बहुत अच्छा गर्म शॉवर लिया और फिर सोने चला गया।

अगली मॉर्निंग हम चारों ने उस Restaurant में ही मिलने और कल रात की घटनाओं पर चर्चा करने का फैसला किया था। मैं वहां सबसे पहले पहुँच गया लेकिन वहां कल रात जो Restaurant था वह राख में बदल गया था | पूरा Restaurant जल गया था। पूरी जगह आग से पूरी तरह से नष्ट हो गई थी। Paramedics और Firemen किसी भी जीवित व्यक्ति की खोज कर रहे थे और Dead bodies को निकालने की कोशिश कर रहे थे।

मैं देखा की कुछ लोग सड़क की दूसरी तरफ से खड़े हो कर यह सब देख रहे थे | मैं वहां गया और उनमें से एक से पूछा कि यहाँ क्या हुआ था।

उन्होंने कहा कि कल रात आग लग गई थी, बहुत बड़ा और भयानक आग। कोई भी बच नहीं पाया, सभी लोग बिल्डिंग के अंदर फंसे रह गए थे। आग इतना तेज था की कोई बाहर नहीं निकल पाया और जब तक Fire Brigade और Paramedics यहाँ पहुंचे तब तक सब कुछ ख़तम हो चुका था और सभी लोग पहले ही मर चुके थे।

मुझे यह सब बहुत ही अजीब लग रहा था क्योंकि हमने कल रात ही यहाँ खाना खाया था। मैं अपने फ्रेंड्स की प्रतीक्षा करने के लिए सड़क की तरफ गया। जैसे ही मैं जा रहा था, मैंने देखा कि एक Paramedics Dead Body को ले कर जा रहा है, लेकिन उस Dead Body का चेहरा किसी भी तरह से मुझे परिचित लग रहा था। मैंने नज़दीक से जा कर देखा और फिर मुझे याद आया कि मैंने उसे कहीं देखा था। मैं उससे कुछ मिनट पहले Road के दुसरे साइड बात कर रहा था! मैं उसे देखने के लिए वापस वहां गया, लेकिन वह वहां से चला गया था। मैं सोचने लगा  कि क्या मैंने वास्तव में भूत देखा है?

Paramedics ने Dead Body को दूसरे Dead Body के बगल में रखा। संयोग से, यह भी परिचित लग रहा था। मेरे आश्चर्य के लिए, यह वहि व्यक्ति था जिसे मैंने कल रात देखा था। मैं सोचा कि मैं लगभग अपनी Car से इसे मार चुका था । लेकिन उसके घावों से, ऐसा लग रहा था कि वह आग से जल कर मर गया था। यह सब देख कर मेरा सिर घूम रहा था।

ये सब क्या हो रहा था? ऐसा लग रहा था की जैसे अचानक मैं भूत (Horror Story In Hindi) को हर जगह देख रहा था।

इस समय तक, मेरा फ्रेंड सुमित भी वहां पहुंच गया और जला हुआ Restaurant देख कर चौक गया। उसने कहा, “भला यह कैसे संभव है?”

फिर उसने कहा, “हम लोग तो यहां सबसे आखिर तक थे, और Restaurant के मालिक ने कहा कि उन्हें Restaurant बंद करनी है।”

फिर मैंने कहा – “हाँ मुझे पता है, यह सब बहुत स्ट्रेंज है, यह जगह जल चुकी है और अचानक मुझे हर तरफ सिर्फ भुत ही भूत (Horror Story In Hindi) दिख रहा है”।

सुमित ने पूछा, “क्या भूत?”

मैंने उसे वहां मौजूद डेड बॉडी के बारे में बताया जिसे मैंने कल रात और आज मॉर्निंग Road के किनारे देखा था।

सुमित ने कहा “यह बहुत स्ट्रेंज है।” “मैंने कोई भूत (Horror Story In Hindi) नहीं देखा, लेकिन मुझे कल रात मेरी Car के सामने तुम दिखे थे, तुमको याद है न …”

जैसे ही उसने यह सब बोला तो मेरी नज़र Paramedics की तरफ गयी, वे चार Dead Bodies को वहां से निकाल कर ला रहे थे – सुमित, मैं, और हमारे दो अन्य फ्रेंड। हम चारों जल चुके थे।

मैंने सुमित को देखा, फिर मेरे जले और डेड बॉडी पर मेरी आखें टिक गयी … मेरी ही आंखों के ठीक सामने मुझे ले जाया जा रहा था |

इसे भी पढ़ें:- हिंदू एक अनूठी संस्कृति क्यों है

8 Most Popular Pizzas Around the World | दुनिया भर में सबसे 8 लोकप्रिय पिज्जा for beginners make-up kit बिगनर्स के लिए  मेकअप  कीट If you know the right way to drink water then you will not fall ill | पानी पीने का सही तरीका जान लेंगे तो नहीं पड़ेगे बीमार Kadhi Pakora Recipe | कढ़ी पकोड़ा रेसिपी Dhaba Style Egg Curry Recipe | ढाबा स्टाइल अंडे की करी रेसिपी
DMCA.com Protection Status