Saturday, July 2, 2022
Homeजीवनीकियारा आडवाणी बायोग्राफी | Kiara Advani biography

कियारा आडवाणी बायोग्राफी | Kiara Advani biography

कियारा आडवाणी बायोडाटा और जीवनी

कियारा आडवाणी बायोडाटा और जीवनी
नाम - कियारा आडवाणी, आलिया आडवाणी (असली नाम)
निक नाम - Not known
लिंग -,महिला
जन्म की तारीख - 31 जुलाई 1992
आयु - 30 वर्ष (2022 के अनुसार)
पेशा कमाई का जरिया - अभिनेत्री, मॉडल (हिंदी, तेलुगु)
मातृ भाषा - हिन्दी
धर्म - सिंधी हिंदू
राष्ट्र - भारतीय
कियारा आडवाणी परिवार और रिश्तेदार
पिता - जगदीप आडवाणी (बिजनेस मैन)
माता - गेनेवीव जेफरी (शिक्षक)
भाई बंधु - मिशाल (छोटा)
बहन - कोई भी नहीं
वैवाहिक स्थिति - अविवाहित
पति - NA
बेटियों - NA
प्रेमी/अफेयर्स - Not known

कियारा आडवाणी हाइट, वजन और शारीरिक माप

कियारा आडवाणी हाइट, वजन और शारीरिक माप
सेंटीमीटर में ऊंचाई - 165 सेमी
मीटर में ऊंचाई - 1.65 वर्ग मीटर
फीट इंच में ऊंचाई - 5′ 5"
वज़न - 55 किग्रा
शारीरिक माप - 33-26-33
कमर का आकार ` - 26 इंच
कूल्हों का आकार - 33 इंच
आंख का रंग - हल्का भूरा
बालों का रंग - भूरा
कियारा आडवाणी पसंदीदा
खास रंग - Not known
पसंदीदा अभिनेता
बॉलीवुड: सलमान खान, आमिर खान
हॉलीवुड: लियोनार्डो डिकैप्रियो
पसंदीदा अभिनेत्री - Not known
पसंदीदा खाना - Not known
टीवी सीरियल देखने का शौक

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं, जिन्हें हिंदी और तेलुगु फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। साल 2014 में उन्होंने फिल्म फुगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनका काम एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी को खूब तारीफ मिली थी। तेजस्वी अभिनेत्री भारत अने नेनु फिल्म के साथ टॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आलिया आडवाणी का जन्म व्यवसायी जगदीप आडवाणी और शिक्षक जेनेवीव जाफरी के घर कियारा आडवाणी के रूप में हुआ था। 3 इडियट्स फिल्म देखने के बाद, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के पिता, जगदीप आडवाणी ने एक साक्षात्कार में टिप्पणी की कि उन्होंने अपने बच्चों को किसी भी क्षेत्र में अपना करियर बनाने की अनुमति दी, जिसमें वे रुचि रखते थे। कियारा आडवाणी ने अनुपम खेर के अभिनय Institute, अनुपम खेर के अभिनेता में अभिनय की एक छोटी शिक्षा प्राप्त की।

सिनेमा में करियर बनाने से पहले तैयारी करता है। कियारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2014 में फिल्म फुगली से की, जिसमें उन्होंने नवोदित मोहित मारवाह के साथ अभिनय किया। हालांकि फिल्म को मिश्रित समीक्षा मिली, लेकिन कियारा के प्रदर्शन की प्रशंसा की गई। अभिनेत्री ने तब सुशांत सिंह राजपूत के साथ जीवनी फिल्म एम.एस. धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी। फिल्म में उनका किरदार साक्षी सिंह धोनी था। उनके सरल लेकिन दमदार अभिनय से कई लोग प्रभावित हुए। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अब्बास-रोमांटिक मस्तान की एक्शन फिल्म मशीन में मुस्तफा बर्मावाला के साथ भी अभिनय किया। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को जबरदस्त निराशा हाथ लगी।

फिल्म को अपनी प्रारंभिक रिलीज पर मिश्रित समीक्षा मिली। दूसरी ओर, आडवाणी के प्रदर्शन को ज्यादातर सकारात्मक (Positive) समीक्षा मिली है, जिसमें बॉलीवुड हंगामा के तरण आदर्श ने “आपको पूरी तरह से बेहोश पकड़ने” और “रूप और प्रतिभा का संयोजन” रखने के लिए उनकी प्रशंसा की है। डेक्कन क्रॉनिकल के मेहुल एस ठक्कर ने एक अभिनेता के रूप में उनकी सीमा और पहुंच की प्रशंसा की, उनके प्रदर्शन को “काफी आश्चर्यजनक” कहा और कहा कि वह “बहुत सारे वादे दिखाती हैं।”

अब्बास-एक्शन मस्तान की फ्लिक में उनकी starring भूमिका के बाद, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने तेलुगु फिल्म भारत अने नेनु में महेश बाबू के साथ भूमिका निभाई। इसके बाद उन्होंने नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज में एक शर्मीली नवविवाहिता के रूप में भाग लिया। फिल्म में महिला कामुकता के उनके ईमानदार चित्रण, जिसमें एक वाइब्रेटर हस्तमैथुन दृश्य शामिल था, की प्रशंसा की गई।

इसे भी पढ़े

कृति सनोन बायोग्राफी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments